Sharing is caring!

Redmi का फ्लैगशिप फोन स्नैपड्रैगन 855, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और NFC कंपनी की पुष्टि करता है

Redmi महाप्रबंधक लू वेइबिंग ने स्नैपड्रैगन 855 संचालित रेडमी फोन के कुछ नए विवरणों का खुलासा किया है। फोन को चीन में Redmi Pro 2 कहा जा सकता है, जबकि यह अफवाह है कि यह भारत में Poco F2 के रूप में आ सकता है।

Redmi Pro 2

खैर, यह कोई अफवाह नहीं है। Redmi महाप्रबंधक लू वेइबिंग ने स्नैपड्रैगन 855 संचालित रेडमी फोन के कुछ नए विवरणों का खुलासा किया है। फोन को चीन में Redmi Pro 2 कहा जा सकता है, जबकि यह अफवाह है कि यह भारत में Poco F2 के रूप में आ सकता है। कंपनी अभी भी इसके बारे में अधिक विवरण प्रकट करने के लिए।

याद करने के लिए, कुछ महीने पहले, वीबिंग ने आधिकारिक तौर पर स्नैपड्रैगन 855 संचालित Redmi फोन के आने की पुष्टि की थी। वास्तव में, यह Redmi फोन अब तक लॉन्च किया गया सबसे सस्ता स्नैपड्रैगन 855 फोन है। कहा जा रहा है कि, यही कारण है कि कुछ अफवाहें बताती हैं कि यह Redmi फोन भारत में Poco F2 के रूप में आ सकता है। याद करने के लिए, Poco F1 अभी भी देश में उपलब्ध सबसे सस्ता स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट फोन है।

स्नैपड्रैगन 855 संचालित रेडमी फोन के बारे में इंटरनेट पर कभी न खत्म होने वाली लीक और अफवाहों को ध्यान में रखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि फोन के जल्द लॉन्च होने की संभावना है। लॉन्च से पहले, वीबिंग ने फोन के बारे में कुछ और दिलचस्प जानकारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि स्नैपड्रैगन 855 पावर्ड Redmi फोन एनएफसी और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। वाइबिंग ने इस जानकारी को चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि स्नैपड्रैगन 855 संचालित Redmi फोन की स्क्रीन के बेजल्स पिछले Redmi फोन के किसी भी फोन की तुलना में स्लिमर होंगे।

इस महीने की शुरुआत में वीबिंग ने यह भी पुष्टि की कि स्नैपड्रैगन 855 पावर्ड Redmi फोन 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ट्रिपल रियर कैमरा, पॉप-अप फ्रंट कैमरा, स्लिम बेज़ल और कई अन्य दिलचस्प विशेषताओं के साथ आएगा। हाल ही में कथित स्नैपड्रैगन 855 संचालित Redmi फोन की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थीं।

तस्वीरों में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और कैमरा मॉड्यूल के बगल में रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फोन दिखाया गया है। आगामी Redmi फोन के लिए ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले में पॉप-अप कैमरा संकेत की उपस्थिति।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =